Senin, 23 Desember 2019

Jio Mobile Xender Download Karne Ka Tarika






Lekin hotspot yani ki internet connection share karne ka option nahi tha lekin. ab jio phone ke latest update me yeh feature available hai. jisse aap internet share karke jio phone ka data dusre phone me wifi se internet connection join kar sakte hai. aur jio phone se dusre android mobile me internet chala sakte hai.. Download jio 4g ko 3g mobile me chalane ka new latest tarika, how to use jio 4g sim card 3g mobile hindi me jankari, step by step images tricks all kaise. download jio 4g ko 3g mobile me chalane ka new latest tarika, how to use jio 4g sim card 3g mobile hindi me jankari, step by step images tricks all kaise download : jio 4g sim 3g mobile. Jio phone me song video cartoon film download karne ka aasan tarika subscribe and like now. jio phone me song video cartoon film download karne ka aasan tarika subscribe and like now. skip.











Jio phone main photo download kaise kare. jio phone main photo download karne ka tarika. free photo download . jio phone mein online photo kaise download karte hain about this video jio phone mein. About video - is video me hamne bataya hai ki jio phone se kaise youtube video download karte hai is video ko dekh kar aap bhi apne jio phone me youtube video download kar sakte hai video pasand. Like- data sharing ke liye hotspot, android mobile ki tarah whatsapp, dusre number par call ko transfer karne ke liye call divert etc. aur aaj hum jio phone ke features series ko aage badhate huye jio phone me wifi connect karna bhi sikhane vale hai. taki jio phone me internet connection na hone par aap wifi connect kar sake..







0 komentar:

Posting Komentar